क्या हुआ जब मुंबई इंडियंस का ये स्टार खिलाड़ी लाउन्ज से फोन चुराते हुए पकड़ा गया - 44cricket

Breaking

Wednesday 6 June 2018

क्या हुआ जब मुंबई इंडियंस का ये स्टार खिलाड़ी लाउन्ज से फोन चुराते हुए पकड़ा गया

नई दिल्ली। आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद ईशान किशन को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। एक टॉक शो में इस बात का खुलासा टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने किया। शर्मा ने बताया "ईशान किशन टीम के साथ एक लाउन्ज में खाना खाने गए थे। लाउन्ज से बाहर आते वक़्त सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पकड़ लिया और बैग खोलने को बोला। जैसे ही ईशान ने बेग खोला उसके अंडर से लाउन्ज का टेलीफोन निकला जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा।"

ईशान ने चुराया टेलीफोन
जी हां! एक टॉक शो में शर्मा ने बताया 'मुंबई टीम जब इस लाउन्ज से बाहर निकल रही थी तब ईशान के बेग से फोन निकला जिसके बाद पुलिस वहां पर आ गई। फिर ईशान ने टीम मैनेजमेंट को फोन कर इस बारे में बताया" दरअसल ईशान के साथ ये मज़ाक टीम के गेंदबाजी कोच और न्यूज़ीलैंड के दिग्गज गेंदबाज शेन बांड ने किया था। रोहित ने बताया जब हम लाउन्ज में बैठे थे तब शेन ने फोन का वायर निकल के ईशान के बेग में डाल दिया। जैसे ही ईशान बेग लेकर सिक्योरिटी के पास पहुंचे। गार्ड ने उन्हें रोक दिया और पुछा की ये लाउन्ज का फोन कहां लेकर जा रहे हो। ये सुनकर ईशान घबरा गया और इधर उधर देखने लगा बाद में लाउन्ज वाले ने पुलिस को भी बुला लिया। घबरा कर ईशान ने मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट को फोन लगाया और मदद करने को कहा। बाद में पता चला पॉल चैपमैन और शेन बांड ने सिक्योरिटी और पुलिस के साथ मिलकर ईशान के साथ ये मज़ाक किया था।

रहाणे के साथ पहुंचे इस टॉक शो में
इस टॉक शो में रोहित टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ आए थे। उन्होंने अपने और रहाणे के किस्से भी सुनाए। बता दें 14 जून से अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए रोहित को टीम में नहीं चुना गया है। रहाणे इस टेस्ट में भारतीय टीम की कप्तानी करते दिखेंगे।



https://ift.tt/2HpLriP

No comments:

Post a Comment