IPL सट्टेबाजी : अरबाज़ के बाद अब इस मशहूर निर्देशक का सामने आया नाम, हो सकती है पूछताछ - 44cricket

Breaking

Wednesday 6 June 2018

IPL सट्टेबाजी : अरबाज़ के बाद अब इस मशहूर निर्देशक का सामने आया नाम, हो सकती है पूछताछ

नई दिल्ली। आईपीएल खत्म होने के बाद एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेताओं का नाम सट्टेबाजी के रैकेट में आ रहा है। बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक और अरबाज खान का नाम पहले ही आ चुका है। पुलिस अरबाज़ और बुकी सोनू जालान से लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसे में अरबाज़ के बाद अब फिल्म निर्देशक, कॉमेडियन साजिद खान का नाम इस रैकेट में आ रहा है। साजिद से आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पूछताछ हो सकती है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), ठाणे पुलिस की जांच पर करीबी निगाह रख रहा है।

सात साल पहले लगते थे सट्टा
ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल के मुखिया प्रदीप शर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में सट्टेबाज सोनू जालान के साथ पूछताछ में साजिद खान का नाम भी आया है। सट्टेबाज ने बताया कि साजिद खान सात साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे। कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान अभिनेता भी हैं और उन्होंने 'हे बेबी' 'हिम्मतवाला', 'हमशकल्स', 'हाउसफुल-1' , 'हाउसफुल-2' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

जल्द ही साजिद को सामान भेजा जाएगा
इस बात की पुष्टि हालांकि अभी तक नहीं हुई है कि साजिद को समन कब भेजा जाएगा। बीते शुक्रवार को अरबाज खान से पूछताछ हुई। माना जा रहा है कि जालान के अलावा अरबाज ने भी कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं जो क्रिकेट में सट्टेबाजी में शामिल हैं और इन्हें भी जल्द ही समन भेजा जा सकता है। सीबीआई इस मामले की जांच पर निगाह रखे हुए है। एजेंसी आईपीएल में सट्टेबाजी के मामलों की पहले जांच कर चुकी है। एक अधिकारी ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया, "सीबीआई टीम ने हमसे संपर्क किया और वो कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है। लेकिन, मामले को सीबीआई को सौंपने का प्रस्ताव अभी तक नहीं आया है।"



https://ift.tt/2sy6Yl8

No comments:

Post a Comment